Published On: Fri, Aug 13th, 2021

Poco F3 GT की इस खामी से परेशान हुए यूजर, कंपनी जल्द रोलआउट करेगी अपडेट


Poco F3 GT यूजर्स के लिए राहत भरी खबर है। कंपनी ने यूजर्स की शिकायत के बाद यह मान लिया है कि इस फोन के कुछ यूनिट्स में ओवरहीटिंग की दिक्कत आ रही है। कंपनी ने कहा कि यह समस्या उन यूजर्स को आ रही है, जिनका डिवाइस MIUI 12.5.4.0.RKJINXM बिल्ड पर काम कर रहा है। कंपनी ने कहा कि इस समस्या को ‘temperature control strategy’ अपडेट के जरिए जल्द ही ठीक कर दिया जाएगा।

पोको F3 GT के फीचर और स्पेसिफफिकेशन
फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। HDR 10+ सपोर्ट वाले इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 120Hz है।  फोन में शआनदार गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए पॉप-अप Maglev गेमिंग ट्रिगर भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp Status लगाने वालों के लिए खुशखबरी! जल्द आ रहा है एक कमाल का अपडेट, पहले से ज्यादा मजेदार होगा स्टेटस लगाना

पोको का ह पावरफुल स्मार्टफोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 

इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले लीक हुई Moto के धांसू फोन Motorola Edge 20 Fusion और Edge 20 की कीमत, ₹22000 से होगी कम

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,065mAh की  बैटरी दी गई है, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12.5 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 5G और यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है।  



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!