Published On: Mon, Feb 15th, 2021

Saharsa News: सुशांत सिंह राजपूत के भाई पर फायरिंग के आरोपी अरेस्ट, पुलिस ने कहा- कॉन्ट्रैक्ट किलिंग से जुड़ा है मामला


हाइलाइट्स

  • सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई राजकुमार सिंह पर बदमाशों ने की फायरिंग
  • 30 जनवरी को हुई फायरिंग के मामले में 5 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
  • पुलिस ने कहा- कॉन्ट्रेक्ट किलिंग से जुड़ा है मामला, 5 लाख में हुई थी डील
  • बाइक शो-रूम मालिक राजकुमार सिंह फायरिंग में हुए थे गंभीर रूप से घायल

सहरसा
बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ममेरे भाई राजकुमार सिंह पर सहरसा में पिछले दिनों हुई फायरिंग के मामले में पुलिस (Bihar Police) ने बड़ी कार्रवाई की है। इस हमले के मुख्य आरोपी समेत पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सहरसा एसपी लिपि सिंह (Saharsa SP Lipi Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि जमीन विवाद को लेकर कॉन्ट्रेक्ट किलिंग के चलते फायरिंग की गई थी। करीब पांच लाख रुपये में सौदा तय किया गया था।

30 जनवरी को राजकुमार सिंह पर हुई थी फायरिंग
30 जनवरी को बैजनाथ चौक के पास बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े बाइक शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए। उस समय उनके एक साथी को भी गोली लगी थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सहरसा एसपी लिपि सिंह ने बताया कि बाइक शो-रूम मालिक पर हमले की सूचना के तुरंत बाद ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी थी। जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया।

इसे भी पढ़ें:- सहरसा में दो गुटों के बीच गैंगवार, ताबड़तोड़ फायरिंग में मारा गया कुख्यात मौसम यादव

सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन से गिरफ्त में आए बदमाश
पुलिस टीम ने हमले के बाद आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें हमले में शामिल संदिग्धों की कुछ पहचान हो सकी। इसके बाद पुलिस ने उनके मोबाइल लोकेशन पर फोकस किया। इसी बीच इन संदिग्धों के एक जगह एकत्र होने का पता चला। इसी बीच पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी विक्की चौबे समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि सभी के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Bihar Samachar: दरभंगा का पापी डॉक्टर? नाबालिग लड़की ने क्लीनिक में चप्पलों से धुन दिया

हमले को लेकर 5 लाख में हुई थी डील
पकड़े गए अपराधियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि बैजनाथपुर निवासी कुख्यात अपराधी बिन्देश्वरी यादव ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के लिए हायर किया था। जिसमें 5 लाख रुपये की डील हुई थी। जमीन विवाद से जुड़ा पूरा विवाद है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है। जल्द ही मामले में और खुलासे हो सकते हैं।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!