Published On: Fri, Sep 10th, 2021

Samsung Galaxy M52 5G के रेंडर हुए लीक, जबर्दस्त है फोन का लुक


Samsung Galaxy M52 5G का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। बीते कुछ दिनों से यह फोन लगातार चर्चा में बना हुआ है। पिछले महीने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के सारे स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए थे। फोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच गैलेक्सी M52 5G के प्रेस रेंडर्स लीक हो गए हैं। लीक रेंडर्स में फोन के डिजाइन के साथ ही इसके कलर ऑप्शन के बारे में भी काफी कुछ पता चल रहा है। 

गैलेक्सी M52 5G के प्रेस रेंडर्स को टिप्स्टर ईशान अग्रवाल और माई स्मार्ट प्राइस ने लीक किया है। लीक फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि फोन का रियर डिजाइन काफी हद तक गैलेक्सी F62 जैसा रहने वाला है। फोन के बैक पैनल पर कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है, जो वर्टिकल डिजाइन में लगा है। 

इसके अलावा फोन के राइट-साइड में कंपनी वॉल्यूम-रॉकर और पावर बटन ऑफर करने वाली है। फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन के अंदर ही इंटीग्रेटेड है। वहीं, फोन के लेफ्ट साइड में आपको सिम कार्ड स्लॉट देखने को मिलेगा। 

गैलेक्सी M52 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। कंपनी इस फोन को 6जीबी/8जीबी रैम ऑप्शन और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। 

इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करेगी। फोन को पावर देने के लिए इसमें 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग वाली बैटरी मिलेगी। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड One UI 3.1 पर काम करेगा।  

संबंधित खबरें



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!