Published On: Sat, Aug 14th, 2021

tmc leader murder in bengal: young tmc leader murdered in west bengal, tmc accuses bjp पश्चिम बंगाल में दिनदहाड़े युवा TMC नेता का मर्डर, BJP पर लगा आरोप


हाइलाइट्स

  • उत्‍तरी 24 परगना जिले में टीएमसी नेता पर फायरिंग
  • कार से घर लौटते समय किया गया बम से हमला
  • तृणमूल कांग्रेस ने घटना के पीछे बताया बीजेपी का हाथ

कोलकाता
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के बाद भी राजनीतिक हत्‍याओं का दौर जारी है। शनिवार को उत्‍तरी 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक युवा नेता रंजोय कुमार श्रीवास्‍तव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। टीएमसी ने इस हत्‍याकांड के पीछे बीजेपी का हाथ बताया है।

बताया जा रहा है कि टीएमसी नेता जब कार से अपने घर लौट रहे थे तो रास्‍ते में कुछ अपराधियों ने उन पर अचानक से हमला कर दिया। उन पर बम फेंका और फायरिंग भी की। मौके पर मौजूद लोगों ने नेता को स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया। बाद में इलाज के लिए कोलकाता ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

चुनाव से पहले बीजेपी से टीएमसी चले गए थे
उत्‍तरी 24 परगना जिले के टीएमसी अध्‍यक्ष ज्‍योतिप्रियो मुल्लिक का आरोप है कि उनके नेता की हत्‍या के पीछे बीजेपी का हाथ है। इस घटना को अंजाम देने के पीछे बीजेपी का मकसद टीएमसी वर्कर्स में खौफ पैदा करना है। बताया गया है कि रंजोय कुमार श्रीवास्‍तव पहले बीजेपी में थे और गत चुनाव से पहले वह टीएमसी में आ गए थे।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!