Published On: Sun, Sep 5th, 2021

Two thousand people took the Kovid-19 vaccine page four – दो हजार लोगों ने ली कोविड


रामपुर। प्रखंड के पांच चिन्हित स्थानों पर रविवार को कोविड 19 टीकाकरण का कार्य किया गया। प्रखंड के सभी पांच टीकाकरण केंद्रों पर दो हजार लोगों ने वैक्सीन लगवाई। अब वैक्सीन लेने के लिए लोग आगे आने लगे हैं। इस बात की जानकारी पीएचसी प्रभारी डॉ. चंदन कुमार ने दी और बताया कि रविवार को क्षेत्र के रामपुर, अकोढ़ी, अमांव,माधोपुर और खरेन्दा गांव में टीकाकरण के लिए शिविर लगाया गया था। उक्त सभी केन्द्रों के मिलाकर 18 वर्ष से अधिक उम्र के दो हजार लोगों को वैक्सीन दी गई है।

मुंडेश्वरी धाम में राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा की बैठक

भगवानपुर। प्रखंड के मां मुंडेश्वरी धाम परिसर में रविवार को राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा की बैठक हुई। अध्यक्षता बबन चौबे और संचालन ठाकुर पांडेय ने किया। बैठक में संगठन को मजबूत करने के लिए विचार-विमर्श किया गया। इसमें संगठन का जिला से लेकर प्रखंड, पंचायत और गांव स्तर पर मजबूत करने का निर्णय लिया गया। साथ ही ब्राह्मण समाज के नौजवानों में राजनैतिक, आर्थिक, शैक्षणिक और भाईचारे एवं एकता के विकास पर बल दिया गया। मौके पर बलिराम पांडेय, सुरेंद्र पांडेय, अशोक पांडेय, राधा दुबे, छोटे लाल पांडेय, कोमल पांडेय सहित दर्जनों महासभा के पदाधिकारी मौजूद थे।

बिजली चोरी की एफआईआर दर्ज

भभुआ। बिजली बोर्ड के अफसरों ने शहर के वार्ड दो में छापेमारी कर बिजली चोरी मामले में एक व्यक्ति को चिन्हित कर उसके खिलाफ जुर्माना लगाया और नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई। बताया गया है कि अफसरों ने शहर के वार्ड दो निवासी बेचन सिंह पर मुकदमा दर्ज करते हुए 22723 रुपया फाइन किया है। हि.प्र.

दुबौली में हुई मारपीट का मुकदमा दर्ज

भभुआ। जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के दुबौली गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट मामले में दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है। दुबौली गांव के पिंटू सिंह व दूसरे पक्ष के जोखन यादव की ओर से एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए अलग-अलग एफआईआर दर्ज कराई गई है। सोनहन थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। हि.प्र.



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!