Published On: Sat, Sep 4th, 2021

UP: चलती ट्रेन में महिला नर्स से लूट, सिर में लगी गंभीर चोट, 1 बदमाश को लोगों ने पकड़ा


हाइलाइट्स

  • चार-पांच बदमाशों ने महिला को बुरी तरह से पीटा
  • अछनेरा के सीएचसी पर तैनात है महिला
  • कासगंज पैसेंजर ट्रेन से अछनेरा के लिए चढ़ी थी महिला

आगरा
मथुरा से अछनेरा के लिए पैसेंजर ट्रेन में बैठी एक महिला नर्स के साथ चार-पांच बदमाशों ने लूटपाट कर उसके कपड़े फाड़ डाले। बदमाशों ने महिला को बुरी से तरह पीटा। घायल अवस्था में लहूलुहान कर उसकी सोने की चेन, अंगूठी, पैर के पायजेब और साढ़े पांच हजार की नकदी लूट ली। शोर मचाने के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। भीड़ ने बदमाशों को दौड़ा लिया। एक बदमाश लोगों की हत्थे चढ़ गया। जिसे जीआरपी के सुपुर्द कर दिया है। जीआरपी सीओ हरिशचंद्र का कहना है कि बाकियों की तलाश की जा रही है।

मथुरा की रहने वाली अनिता शनिवार सुबह आठ बजे कासगंज पैसेंजर ट्रेन से अछनेरा के लिए चढ़ी थीं। गांव भैंसा के बीच चार-पांच बदमाश ट्रेन में चढ़ गए। बदमाश पहले पूरे डिब्बे में चक्कर काटने लगे। गांव परखम और सांधन के बीच बदमाशों ने महिला नर्स के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसे बुरी तरह से पीटा। उसके कपड़े फाड़ डाले।

अछनेरा के सीएसची पर तैनात है महिला नर्स
सीओ जीआरपी ने बताया कि महिला नर्स अनिता अछनेरा गांव के सीएचसी पर तैनात है। बदमाशों ने नर्स के साथ दुस्साहिक वारदात की है। एक बदमाश को पकड़ा गया है। महिला को आगरा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बदमाश को भी पब्लिक ने बुरी तरह से पीटा है। महिला ने तहरीर दे दी है। कार्रवाई की जा रही है।

UP Viral Fever: 100 मौतें… पश्चिम में बुखार तो पूरब में बाढ़, फिरोजाबाद समेत यूपी के कई जिलों में मचा हाहाकार
‘अन्य को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा’
सीओ जीआरपी हरिशचंद्र ने बताया कि एक बदमाश जीतू पुत्र रामरज निवासी हनुमान नगर मथुरा को पकड़ लिया गया है। बदमाश से पूछताछ की जाएगी। उसकी निशानदेही पर जल्द ही अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि महिला की हालत भी अभी ठीक नहीं है। उसके सिर में गंभीर चोट है।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!