Published On: Sat, Aug 14th, 2021

Xiaomi Mi 100W Wireless चार्जिंग स्टैंड हुआ लॉन्च, बिना केबल कनेक्ट किए फटाफट चार्ज होगा फोन


Xiaomi ने मार्केट में अपने 100 वॉट के वायरलेस चार्जर Mi 100W Wireless Charging Stand को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस चार्जिंग स्टैंड को अभी चीन में लॉन्च किया है। इसे इसी साल मार्च में लॉन्च हुए Mi 80W चार्जिंग स्टैंड का अपग्रेडेड वर्जन बताया जा रहा है। लॉन्च हुए नए वायरलेस चार्जिंग स्टैंड की कीमत चीन में 599 युआन (करीब 6,900 रुपये) है। इस चार्जर की पहली सेल चीन में 16 अगस्त को होगी।

ब्लैक और गोल्ड कलर कॉम्बिनेशन में आता है चार्जर 
कंपनी का नया वायरलेस चार्जिंग स्टैंड पुराने वाले चार्जिंग स्टैंड से काफी मिलता-जुलता है। दोनों में सबसे बड़ा फर्क केवल चार्जिंग स्पीड, कलर और सेफ्टी लेयर का है। डिजाइन के मामले में दोनों लगभग एक जैसे ही है। इनमें फोन को वर्टिकली या हॉरिजॉन्टली रखा जा सकता है। Mi 100 वॉट वायरलेस चार्जर ब्लैक और गोल्ड कलर कॉम्बिनेशन में आता है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर मौजूद है एक कमाल की ट्रिक, कोई नया एड्रेस ढूंढना या किसी को ट्रैक करना है बहुत आसान

रिटेल बॉक्स के साथ मिलेगा 120 वॉट का चार्जर 
इस चार्जर में 100 वॉट की चार्जिंग स्पीड मिलती है। इसके रिटेल बॉक्स के साथ कंपनी 120 वॉट का चार्जर और एक 6A यूएसबी केबल दे रही है। इस चार्जर का मॉडल नंबर MDY-13-EL है। इसमें कंपनी करेंट कैलिबरेशन के लिए अडिशनल प्रोटेकेशन लेयर दे रही है। खास बात है कि इसमें कंपनी ड्यूल कॉइल डिजाइन और एक डाइनैमिक फैन भी दे रही है, जो जरूरत पड़ने पर काम करने लगता है। इसमें Qi स्टैंडर्ड का इस्तेमाल किया गया है, ताकि यह लगभग सभी वायरलेस प्रॉडक्ट को चार्ज कर सके। 

यह भी पढ़ें: Oppo A16s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 5000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है खूबी

28 मिनट में फुल चार्ज होगा 4500mAh बैटरी वाला फोन 
अजीब बात है कि इस चार्जिंग स्टैंड  के अल्ट्रा-फास्ट वायरलेस चार्जिंग मोड का इस्तेमाल केवल Mi 11 Pro, Mi 11 Ultra और Mi MIX 4 ही कर सकेंगे क्योंकि कंपनी ने इन्हीं स्मार्टफोन में 67 वॉट और 50 वॉट का मैक्सिमम वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। शाओमी का दावा है कि यह 4500mAh की बैटरी से लैस और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने वाले Mi MIX 4 को 28 मिनट में फुल चार्ज कर देता है।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!