Published On: Wed, Sep 1st, 2021

Xiaomi Mi TV की टक्कर में आया नया स्मार्ट TV, कीमत 12,999 रुपये


अगर आप एक नया स्मार्ट टीवी लेने की प्लानिंग कर रहे है, तो आपके लिए मार्केट में एक नया ऑप्शन आ गया है। चीन की टेक कंपनी Coocaa ने भारत में अपना नया स्मार्ट टीवी S3U Pro लॉन्च कर दिया है। 32 इंच के डिस्प्ले साइज वाले इस टीवी की कीमत 14,999 रुपये है। ऑफर के तहत कंपनी के इस लेटेस्ट स्मार्ट टीवी को आप फ्लिकार्ट पर 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ने यह भी ऐलान किया है कि इस टीवी को यूजर 4 से 6 सितंबर के बीच 12,999 रुपये के इंट्रोडक्ट्री प्राइस पर ऑर्डर कर सकते हैं।

Coocaa के इस नए स्मार्ट टीवी की टक्कर मार्केट में पहले से मौजूद शाओमी के Mi LED TV 4A Pro से है। शाओमी के इस टीवी की कीमत अभी 16,999 रुपये है। फिलहाल आइए जानते हैं Coocaa के नए स्मार्ट टीवी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
टीवी में कंपनी 1366×768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 32 इंच का डायरेक्ट व्यू एलईडी पैनल ऑफर कर रही है। टीवी में आपको पांच पिक्चर मोड- स्टैंडर्ड, विविड, गेम, मूवी और स्पोर्ट्स देखने को मिलेंगे। कंपनी का दावा है कि यह बजट स्मार्ट टीवी अच्छे डीटेल और ऑप्टिमाइज्ड कलर के साथ बेहतरीन पिक्चर क्वॉलिटी ऑफर करेगा। 

यह भी पढ़ें: Dizo GoPods और GoPods Neo हुए लॉन्च, दमदार साउंड के साथ मिलेगी जबर्दस्त बैटरी लाइफ

दमदार साउंड क्वॉलिटी के लिए इस स्मार्ट टीवी में 10 वॉट के स्पीकर दिए गए हैं। खास बात है कि यह टीवी डॉल्बी ऑडियो और Coocaa के साउंड ऑडियो इनहैंस्ड सराउंड (AES) को भी सपोर्ट करता है। टीवी कंपनी के Coolita OS पर काम करता है। टीवी में एंटरटेनमेंट के लिए यूट्यूब ऐप के साथ CC Plus भी दिया गया है, जो Coolita OS में इंटीग्रेटेड स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म का मजा देता है। 

यह भी पढ़ें: BSNL का 99 रुपये वाला प्लान हो रहा बंद, अब यह प्लान होगा सबसे सस्ता

Coolita OS में प्री-इंस्टॉल्ड क्लाउड गेम्स, इन-बिल्ट इंटरनेट ब्राउजर, एक ऐप स्टोर के अलावा कई और ऑप्शन भी मिलते हैं। यह टीवी CC Cast सपोर्ट के साथ आता है। इसकी मदद से यूजर ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन के कॉन्टेंट को सीधे टीवी पर कास्ट कर सकेंगे। टीवी में Eye Protection मोड भी दिया गया है, जो यूजर की आंखों को जल्दी थकने नहीं देता। 



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!